Uncategorized

नीतीश कुमार को धमकी देने वाले शख्स का मनीष कश्यप से लिंक, सूरत से हुआ गिरफ्तार

डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर कथित रूप से धमकी भरे फोन कॉल करने के आरोप में एक 28 वर्षीय व्यक्ति को गुजरात और बिहार पुलिस ने सूरत से संयुक्त रूप से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान वैशाली जिले के मधुसूदन एतवारपुर निवासी विनय कुमार मिश्रा के पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शख्स को सूरत की अदालत में पेश किया जाएगा और ट्रांजिट रिमांड पर लाया जाएगा। पटना से एक पुलिस टीम भी इस मामले के संबंध में आरोपियों से पूछताछ के लिए सूरत पहुंची है। बता दें कि उक्त आरोपी ने कथित तौर पर Google से CM आवास का फोन नंबर प्राप्त किया और धमकी भरे कॉल करने लगा।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजीव मिश्रा ने कहा कि सोमवार (20 मार्च) शाम को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया था, जिसने कथित तौर पर सीएम नीतीश कुमार के आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पटना पुलिस ने तुरंत ही इस मामले में उसी दिन सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, जिसके बाद एसएसपी ने सिटी एसपी (सेंट्रल) अभिनव शर्मा के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की।

क्या है मनीष कश्यप के साथ लिंक?

एसएसपी राजीव मिश्रा ने आगे कहा कि तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों पर हमले के फर्जी वीडियो प्रसारित करने के आरोपी YouTuber मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद अंकित भावनात्मक रूप से टूट गया था जिसके बाद उसने ऐसी हरकत की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button