Entertainment

सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना विवाद अब आ रहा सामने, वायरल हो रहा वीडियो

 

डेस्क: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रह चुके हैं। इस शो के दौरान शहनाज गिल के साथ उनकी क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद से ही लगातार सिद्धार्थ शहनाज के साथ दिख रहे थे। जिस वजह से उनके फैंस को अब शक होने लगा था कि वह दोनों रिलेशनशिप में है। हालांकि अब इसका कोई फायदा नहीं क्योंकि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे।

Also Read: टीवी पर आने से पहले ही हिट हो चुके थे सिद्धार्थ शुक्ला, वीडियो ने मचाया था तहलका

सिद्धार्थ शुक्ला के हाथापाई का वीडियो हो रहा वायरल

इसी बीच उनका और जीशान का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों हाथापाई करते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने सीजन के दौरान असीम रियाज के साथ हाथापाई व धक्का-मुक्की किया था। जिसके बाद भी दोनों में से किसी को भी बाहर नहीं निकाला गया। उस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विनर भी बने थे।

Also Read: जानिए कितनी संपत्ति के मालिक थे बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, कौन है उनका वारिस?

जीशान निकाले गए बाहर

लेकिन बिग बॉस ओटीटी के पार्टिसिपेंट जीशान खान को हाथापाई करने की वजह से बाहर निकाल दिया गया। उन्होंने प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के साथ हाथापाई की थी। ऐसे में अब दर्शक यह सवाल उठा रहे हैं कि बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी हाथापाई किया था। लेकिन उन्हें निकाला नहीं गया था तो जीशान खान को क्यों निकाला गया है?

Also Read: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, मात्र 40 वर्ष के थे अभी

जीशान के सपोर्ट में उतरे कई सेलेब्रिटी

इसी संबंध में ट्विटर पर ब्रिंग जीशान बैक हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा था। दर्शकों का कहना है सीजन 13 में हाथापाई करने के बाद ही सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बना दिया गया था। लेकिन जीशान खान को बाहर कर दिया गया है। जिसान के सपोर्ट में और कई सेलिब्रिटी आ गए हैं जो लगातार जीशान को वापस बिग बॉस के शो में लेने की अपील कर रहे हैं।

Also Read: शादीशुदा था सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को भी की थी सारी जानकारी, फिर भी छुपा कर रखा

बता दें कि बिग बॉस 13 के अलावा भी कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके सिद्धार्थ ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी जीत हासिल किया था। रियलिटी शो का हिस्सा बनने के साथ ही वह कई रियलिटी शो को होस्ट भी कर चुके हैं। इनमें सबसे प्रमुख इंडियाज गॉट टैलेंट 6 व 7 और सावधान इंडिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button