Entertainment

लाइव मीटिंग में किस करने लगी पत्नी, आइपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो, वर्क फ्रॉम होम को बतायी चुनौती

अभिषेक पाण्डेय,

इंटरनेट के आज के दौर में कुछ भी कभी भी वायरल हो जाता है. ऐसे में एक और वीडियो वायरल हो रही है जिसमें work-from-home के तहत लाइव मीटिंग के दौरान एक शख्स को उसकी पत्नी किस करने आ गई.

आपको बता दें कि जब से कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया है, तब से लोग घर से ज्यादा बाहर निकलने से बच रहे हैं. ऐसे में कई कंपनियां ऐसी भी है जो अपने एम्पलाई को घर में रहकर ही काम करने का मौका दे रही है. इसे work-from-home का नाम दिया गया है.

अगर बात करें एम्पलाई की, तो कई लोग ऐसे हैं जिन्हें work-from-home काफी पसंद आ रहा है. तो कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें यह कांसेप्ट जम नहीं रहा. दरअसल कुछ लोग परिवार के बीच रहकर काम करने में समर्थ नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में उन्हें काम करने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसे ही एक शख्स का वर्क फ्रॉम होम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया था. इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स लाइव मीटिंग में बैठा है और अपना प्रेजेंटेशन दे रहा है.

तभी अचानक से उसकी पत्नी आती है और उसे किस करने की कोशिश करती है. पत्नी के ऐसा करने पर वह शख़्स पीछे हट जाता है और कहता है, “मैं ऑन एयर हूं. यह क्या बकवास है?” तब पत्नी भी इसे देखकर हंसने लगती है. वह शख़्स फिर से मीटिंग में शामिल हो जाता है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “वर्क फ्रॉम होम के खतरे”. इस वीडियो को रूपेश शर्मा ने 13 फरवरी 2021 को शेयर किया था. जिसमें अब तक लगभग 2000 से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button