Entertainment

50 की उम्र में सैफ बने पिता, जानिए और कौन कौन अभिनेता है इस लिस्ट में?

 

डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार माता-पिता बने हैं। सोशल मीडिया फॉलोअर्स अपने दूसरे बेटे के लिए टॉपिंग कर रहे हैं। 21 फरवरी को करीना कपूर खान ने सैफ के तीसरे बेटे और चौथे बच्चे को जन्म दिया है। उस समय तक, सैफ अली खान के तीन बच्चे हैं, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान।

दिलचस्प बात यह है कि सैफ 50 साल की उम्र में चौथे बच्चे का पालन-पोषण कर रहे हैं। हालांकि सैफ अली खान 40 साल की उम्र में बच्चे के पिता बनने वाले ऐसे सितारे नहीं हैं, लेकिन कई सितारे पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

संजय दत्त-मानयता दत्त: संजय दत्त, 51 साल की उम्र में, जुड़वाँ शाहरुख और इकरा के डैड बने, जो मान्याता द्वारा किए गए थे, जो अब 10 साल के हो गए हैं। पूर्व में, वह 1987 में ऋचा शर्मा से शादी कर चुके थे, जब संजय 1988 में बेटी त्रिशला के पिता बने थे। त्रिशला वर्तमान में 32 वर्ष की है।

celebrities became dad at 50

शाहरुख खान-गौरी खान: 2013 में, शाहरुख खान और गौरी को एक तीसरे बच्चे अबराम का जन्म हुआ। शाहरुख उस समय 48 साल के थे। इससे पहले, दंपति के दो बच्चे, बेटा आर्यन, 1997 में और बेटी सुहाना, 2000 में पैदा हुई थी। इसके अलावा, अब्राम का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।

आमिर खान: आमिर 48 साल के थे जबकि आजाद का जन्म सरोगेसी के जरिए उनकी दूसरी पत्नी किरण राव से हुआ था। पूर्व में, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता एक बेटे के माता-पिता, 1993 में जुनैद और 1997 में एक बेटी, इरा का जन्म हुआ था।

celebs became dad at 50

अक्षय कुमार: अक्षय-ट्विंकल 2012 में एक बार फिर माता-पिता बने। नितारा के जन्म के समय अक्षय 45 साल के थे। अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, उसके बाद, आरव, एक बेटे का जन्म 2002 में हुआ।

सोहेल खान: जैसा कि सोहेल और सीमा ने एक और बच्चे को चाहा, इसके लिए उन्होंने आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया और 2011 में एक और बेटे योहान का जन्म हुआ। उनके दंपति का पहला बेटा, 2000 में निर्वाण था। दूसरा बच्चा पैदा होने पर सोहेल 42 साल के थे। । अभिनेत्री सोहेल ने 1998 में सीमा खान से शादी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button