Entertainment

मजाक बना हकीकत, सलमान खान की बातें हुई सच

 

डेस्क: कहा जाता है कि हमेशा हमें अच्छी बातें ही कहनी चाहिए क्योंकि पता नहीं कब क्या सच हो जाए। सलमान खान ने एक बार सिद्धार्थ शुक्ला के मौ’त को लेकर मजाक किया था। जो अब सच हो चुका है। उन्होंने सिद्धार्थ के बारे में मजाक करते हुए कहा था कि “जब यह जाएगा तो लोग कहेंगे अच्छा आदमी था यार!” आज जब सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे तो सलमान खान की वह बातें सच होती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 13 के दौरान सलमान ने किया था मजाक

बिग बॉस 13 शो के दौरान सलमान खान ने पार्टिसिपेंट सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में मजाक करते हुए कहा था कि “सब कहेंगे नहीं यार जो भी बोलो अच्छा आदमी था।” सलमान खान के ऐसा कहने पर सिद्धार्थ शुक्ला भी कहते हैं कि “सर आप यह बिल्कुल सही बोल रहे हैं।” उनके इस मजाक का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस विषय पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है किस तरह से किसी के बारे में बुरी बातें नहीं करनी चाहिए। ना जाने कब क्या सच हो जाए।

ह्रदय गति रुकने से हुआ था नि’धन

2 सितंबर के दिन गति रुक जाने की वजह से बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस संसार को छोड़कर चले गए। सीने में तेज दर्द उठने के बाद में मुंबई के ऊपर अस्पताल में ले जाया जा रहा था इस दौरान रास्ते में ही उनकी सांसें थम गई। यह खबर सुनकर पूरे देश में शोक का माहौल छाया हुआ है। कुछ लोग इससे सुशांत सिंह राजपूत के मामले से भी जोड़कर देख रहे हैं।

कूपर अस्पताल को फैंस बता रहे मनहूस

कूपर अस्पताल वही अस्पताल है जहां सुशांत सिंह का भी पोस्टमार्टम किया गया था। अब इसी अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को भी पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। इस बात का फैंस में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। फैंस का कहना है जितने भी बॉलीवुड अभिनेताओं की रहस्यमई तरीके से जान जाती है, उन सभी का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में ही क्यों कराया जाता है? सिद्धार्थ के फैंस अब इस अस्पताल को मनहूस भी कहने लगे हैं।

सीसीटीवी की निगरानी में हुआ था पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर को ऊपर अस्पताल में लाने के बाद पुलिस की उपस्थिति व सीसीटीवी कैमरों के निगरानी में उनका पोस्टमार्टम किया गया था। रिपोर्ट में भी वही बात सामने आई जो सभी को पहले से पता थी। रिपोर्ट के अनुसार हृदय गति के रुक जाने की वजह से सिद्धार्थ की जान गई। इसके अलावा किसी भी प्रकार के अंदरूनी चोट अथवा बाहरी चोट के बारे में रिपोर्ट में नहीं बताया गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button