CrimeMadhya Pradesh

महिला की अश्लील फोटो हो रही थी ऑनलाइन शेयर, आरोपी निकला परिवार का ही सदस्य

डेस्क: आज के दौर में जहां हर कोई सोशल मीडिया का आदी है, रोजाना अनेकों साइबर क्राइम के मामले सामने आते हैं। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में भी एक ऐसे ही चौंकाने वाली घटना हुई है जहां एक महिला की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही थी। आरोपी महिला की तस्वीरों को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा था। इस बात का पता चलते ही महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस उस आरोपी की तलाश करने लगे।

आरोपी निकला परिवार का ही सदस्य

महिला के टिमरनी थाने में शिकायत दर्ज कराते ही पुलिस ने साइबर सेल की सहायता लेकर मामले की जांच करनी शुरू कर दी। इसके कुछ समय बाद ही आरोपी पकड़ा गया। लेकिन जब महिला को उस आरोपी के बारे में पता चला, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

दरअसल, आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता का पति था। थाना प्रभारी सुशील पटेल ने इस मामले पर बताया कि वह युवक सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाकर, महिला की फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो के रूप में शेयर करता था।

आरोपी फिरोज से बात करने पर पता चला कि उसने सोनू सिंह के नाम पर एक फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर अपनी पत्नी की अश्लील फोटो शेयर की थी।

बता दें कि महिला और उसके पति के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था जिसकी वजह से पति ने यह आपराधिक कार्य किया। फिलहाल फिरोज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और महिला अपने मायके में रह रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button