BiharCrime

नूडल्स फैक्टरी में ब्लास्ट होने से 10 लोगों की मौत, मालिक समेत 6 लोगों पर FIR

डेस्क: मुजफ्फरपुर में रविवार की सुबह एक नूडल्स फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट होने से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घायल हुए लोगों को पासी के कृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां 3 लोगों ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। नूडल्स फैक्ट्री के पास जुड़ा और आटा की भी फैक्ट्री थी जो धमाके से क्षतिग्रस्त हो गई। धमाका इतना जोरदार था कि चूड़ा और आटा फैक्ट्री में काम कर रहे दो लोग जख्मी हो गए।

रोज काम करते हैं 300 से ज्यादा वर्कर, रविवार के कारण 25 ही थे

बताया जा रहा है कि रोजाना उस नूडल्स फैक्ट्री में हर शिफ्ट में 300 से भी ज्यादा वर्कर काम करते हैं। लेकिन रविवार का दिन होने के कारण फैक्ट्री में केवल 25 वर्कर ही कार्यरत थे। यदि यह रविवार के बजाय कोई और दिन होता तो घायलों की संख्या बढ़ भी सकती थी।

 

मालिक समेत छह लोगों पर हुई FIR दर्ज

बियाडा क्षेत्र के प्रभारी प्रशांत कुमार ने अपने बयान में फैक्ट्री के मालिक विकास मोदी और सुपरवाइजर दिग्विजय समेत छह लोगों को इस घटना का दोषी बताया। इन सभी लोगों पर देर रात को इरादतन हत्या के तहत एफ आई आर दर्ज की गई। लेकिन घटना के बाद ही सभी आरोपी शहर छोड़कर भाग चुके थे। हालांकि पुलिस सभी संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button