Crime

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में बदले शिल्पा के बोल, अपने ही पति के खिलाफ शिल्पा ने दिया बयान

 

डेस्क: पिछले कुछ समय से राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कंटेंट के मामले में गिरफ्तार होने के कारण काफी चर्चा में रहे। इसी के साथ शिल्पा शेट्टी चर्चा का केंद्र बनी रही। इस मामले में अंतिम बार 30 जुलाई को शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया गया था। उनका कहना था कि उनके पति एरोटिक फिल्में बनाते हैं न कि पोर्नोग्राफिक फिल्में।

लेकिन अब उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह अपने ही काम में व्यस्त रहती थी उन्हें नहीं पता कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे। शिल्पा का कहना है कि राज के काम के विषय में वह कभी राज से नहीं पूछती थी। अब हुआ है कह रही है कि हॉटशॉट ऐप के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। कहीं शिल्पा के यह बयान उनके पति राज कुंद्रा के लिए मुश्किलें ना खड़ी कर दे।

राज कुछ भी नहीं बताते थे

शिल्पा का कहना है कि उन्हें अब जाकर इस बात का पता चला है कि वियान इंडस्ट्रीज के जरिए पॉर्नोग्राफिक कंटेंट बनाकर प्रदीप बख्शी की कंपनी kenrin को बेचा जाता था। उनका दावा है कि वह काम में बिजी थी और इस वजह से उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था। उनके पति राज कुंद्रा भी अपने काम के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताते थे।

शिल्पा ने भागीदारी होने से किया इनकार

पूछताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में भागीदार नहीं थी। कहना है कि वह इस रैकेट से किसी भी तरह नहीं जुड़ी हुई थी। साथ ही उनका कहना है कि हॉटशॉट मूवी मेकिंग में भी उनका कोई रोल नहीं था। इस मामले से वह बिल्कुल दूर है।

पहले कर रही थी पति का बचाव

पति का बचाव करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं बल्कि एरोटिक फिल्में बनाते थे। उनके अनुसार दोनों में काफी फर्क होता है। दोनों अलग-अलग चीजें हैं। मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के अनुसार शिल्पा शेट्टी हॉट शॉट्स एप से किसी तरह का प्रॉफिट नहीं कमाया है।

हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया है कि हॉटशॉट्स कंटेंट के बारे में उन्हें सटीक जानकारी नहीं थी। लेकिन उनका मानना है कि उनके पति पोर्न नहीं बना सकते। मुझे अपने पति का पक्ष लेते हुए कहा दूसरे प्लेटफार्म के कंटेंट में ज्यादा पोर्न है।

बच्चों की प्राइवेसी की है फ़िक्र

शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले एक नोट लिखकर अपने बच्चों की प्राइवेसी पर चिंता जताई थी। उन्होंने नोट में लिखा था कि बच्चों के खातिर हमारे परिवार के प्राइवेसी का सम्मान कीजिए। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि आधी-अधूरी जानकारी पर कोई भी कमेंट ना करें। उन्होंने सभी से निवेदन किया कि उनके प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button