West Bengal

तृणमूल कांग्रेस के 25वें स्थापना दिवस पर तृणमूल नेता व RTA सदस्य प्रियांगु पाण्डेय ने भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में किया ध्वजारोहण

भाटपाड़ा – तृणमूल कांग्रेस के 25वें स्थापना दिवस पर उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में भी विविध कार्यक्रम आयोजित किये गये। पार्टी कार्यालयों के सामने पार्टी का झंडा फहराने के साथ नेता व कार्यकर्ताओं ने सामाजिक क्रियाकलापों में हिस्सा लिया।

जिले के तृणमूल नेता व आरटीए सदस्य प्रियांगु पाण्डेय ने भी कांकीनाड़ा के विभिन्न अंचलों में ध्वजारोहण करने के साथ कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाटपाड़ा सहित आसपास के अंचल को आपराधिक व असामाजिक तत्वों के आतंक से मुक्त कराने का संकल्प लिया।

उन्होंने कहा कि 1998 में 1 जनवरी को देश की सबसे तेज तर्रार नेता सुश्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस का गठन किया गया था। 24 साल में एक छोटी क्षेत्रीय पार्टी से तृणमूल कांग्रेस राष्ट्रीय राजनीति में एक बड़ी ताकत बन गयी है।

देश की करोड़ों जनता आज टीएमसी पर भरोसा जता रही है। लोगों को लगता है ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही देश में सुशासन स्थापित हो सकता है। इसीलिए पश्चिम बंगाल के बाहर अन्य राज्यों में भी तृणमूल कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिल रहा है। गोवा में भी हमारी सरकार बनेगी। वहीं हमारी नेता ममता बनर्जी को पूरा देश अगली प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहता है।

नववर्ष 2022 के प्रथम दिन मदरैल हनुमान मंदिर में किया पूजा, अर्चना व हवन

Trinamool leader Priyangu Pandey worshiped at Madrail Hanuman temple on the first day of New Year 2022

श्री पांडे इस दिन स्कूली बच्चों में पाठ्य सामग्री व बैग वितरण के साथ युवाओं में फुटबॉल वितरण कार्यक्रम में भाग लिये। इसके साथ ही नववर्ष पर उन्होंने अंचल के मदरैल हनुमान मंदिर में पूजा, अर्चना व हवन किया। इस दौरान उन्होंने ईश्वर से अंचल के लोगों के लिए सुख, शांति, समृद्धि व सुस्वास्थ्य की कामना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button