PoliticsWest Bengal

बीरभूम में भारती घोष के रोड शो पर लाठी-बांस से हमला

 

डेस्क: बीरभूम के हासन विधानसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार निखिल बनर्जी के समर्थन में रोड शो के दौरान भाजपा नेता भारती घोष व उनके सहयोगियों पर लाठी बांस से हमला किया गया. इसमें कई लोग घायल हो गये. घटना सोमवार शाम को हुई.

मंगलवार सुबह घटना को लेकर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पूर्व आईपीएस अधिकारी व प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भारती घोष के बताया, उनके रोड शो कुछ बदमाशों ने रोकने की कोशिश की. इसके बाद नारेबाजी करते हुए हमला कर दिया. बदमाशों ने उनके सहयोगियों को पीटा. उनमें से कुछ को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

500 से अधिक तृणमूल समर्थित बदमाशों ने किया हमला

श्रीमती घोष के अनुसार, करीब 500 से अधिक तृणमूल समर्थित बदमाशों ने बीरभूम के हासन में उनके रोड शो पर हमला किया था. हमला तब हुआ जब वह बीजेपी प्रत्याशी निखिल बनर्जी के समर्थन में रोड शो कर रही थीं.

उन्होंने कहा कि भारग्राम मोड़ के पास रोड शो के दौरान तृणमूल कांग्रेस कार्यालय के सामने 500 से अधिक बदमाशों ने लाठी व बांस लेकर उन पर हमला किया. हमले में बीजेपी के कई कार्यकर्ता घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

हमले के दौरान स्थिति काफी गंभीर हो गई, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने इसे नियंत्रित करने की जगह और बिगाड़ दिया.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय थाने के सब-इंस्पेक्टर और प्रभारी ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि रोड शो को रोकने के आदेश दे दिये.

भारती घोष ने कहा कि वह चुनाव आयोग से घटना की शिकायत करेंगी.

मंगलवार को भारती घोष के साथ पत्रकार सम्मेलन में बीजेपी प्रत्याशी निखिल बनर्जी भी उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button