PoliticsSpecial

ADGP की चिठ्ठी से पंजाब सरकार के दावों की खुल गई पोल, PM Modi की सुरक्षा चूक इंटेलिजेंस फेल्योर या बड़ी साजिश?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक (PM Modi Security Breach) का मामला वक्त के साथ आग पकड़ रहा है। यह एक इंटेलिजेंस फ्लोर था या कोई सोची समझी साजिश थी इस तरह के कई सवाल लोगों के मन में उठ रहे हैं। यह मामला सबसे अधिक तब गरमाया जब पंजाब के एडीजीपी की चिट्ठी से बड़ा खुलासा हुआ जिस ने पंजाब सरकार द्वारा किए गए दावों की पोल खोल दी।

एडीजीपी की चिट्ठी से हुआ यह खुलासा

चिट्ठी से यह बात साफ हो गई कि पंजाब सरकार को किसानों के प्रदर्शन की जानकारी पहले से थी। इस पत्र में एडीजीपी ने पंजाब पुलिस को यह लिखते हुए कहा कि 5 तारीख को बारिश के अनुमान के साथ किसानों का धरना है, इसीलिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए जाने चाहिए।

ADGP की चिठ्ठी ने खोली पंजाब सरकार के दावों की पोल

इस चिट्ठी से यह बात तो साफ हो गई कि पंजाब सरकार को धरने की खबर पहले से थी, लेकिन वे अनजान होने का दावा करते रहे। बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चुन्नी यह दावा कर रहे थे कि उन्हें पीएम मोदी के सड़क मार्ग से फिरोजपुर जाने की कोई जानकारी नहीं मिली थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चुप नहीं हुई थी। हालांकि चिट्ठी से साफ हो रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को प्रधानमंत्री के सड़क मार्ग से यात्रा करने की आशंका पहले से थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button