Politics

मुकेश सहनी ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले – अभी तक वह ‘टकसाल’ नहीं बना जो ‘सन ऑफ मल्लाह’ को खरीद सके

डेस्क: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी ने शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा सोशल मीडिया पर किए जा रहे पोस्ट पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके घर खुद शीशे के होते हैं, वह दूसरों पर पत्थर नहीं चलाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर राजनीति में आकर समाजसेवा करना खोखा बटोरना है, तो यह गलती मैं अपने समाज की तरक्की के लिए बार-बार करूंगा।

मुकेश सहनी ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर संजय जायसवाल को यह भी बताना चाहिए कि वे चिकित्सक का पेशा छोड़कर पहले राजद में और अब भाजपा में क्यों आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह भी बताना चाहिए कि आखिर एनडीए के साथी उन्हें छोडकर क्यों चले जा रहे हैं।

उन्होंने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि कभी चिराग जी कभी ओवैसी जी और कभी बसपा के बैसाखी के सहारे चुनाव लड़ने वाले दूसरे पर कीचड़ उछालते हैं तो हंसी आती है । सहनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा पैसा देकर विधायक खरीद सकती हैं, लेकिन अभी तक वो टकसाल नहीं बना जो ’सन ऑफ मल्लाह’ को खरीद सकता हैं और ये सच आप और आपके आका सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कुछ भी कर ले, लेकिन कुढ़नी विधानसभा में जरूर धूल चटाऊंगा ।

सहनी ने कहा कि भाजपा आखिर कुढ़नी में वीआईपी के प्रत्याशी उतारने से इतना डर क्यों रही है। उन्होंने कहा कि आप राजनीतिक दलों ने नाव चलाने वाला समझकर अब तक मल्लाहों- निषादों को ठगा था, उनके विकास के लिए ही मुंबई की आराम की जिंदगी छोडकर बिहार में सेवा करने पहुंचे हैं। अब आपको परेशानी हो रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार में रहने के बावजूद भाजपा ने उनके चार विधायकों को तोडा और अगर वहां भाजपा होती तो सरकार में रहने के लिए हर समझौता कर लेती, लेकिन भाजपा को मालूम होना चाहिए वीआईपी की प्राथमिकता ही सत्ता नहीं संघर्ष है। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह भी बताना चाहिए कि वीआईपी को एनडीए में जाने के लिए भाजपा ने कितना खोखा दिए थे?

सहनी ने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि आपने जिस तरह राजनीति में पैसा का खेल खेल रहे हैं, वह आपको मुबारक हो। वीआईपी गरीबों और हाशिये पर पडे लोगों के अधिकार की लड़ाई लडने आई है और यही पार्टी की प्राथमिकता भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button