West Bengal

CM ममता बनर्जी करेंगी रामपुर हाट का दौरा, बोली – नहीं गयी किसी हिन्दू की जान, अफवाहों पर ध्यान न दें

 

डेस्क: बीते मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एक भयावह घटना घटी जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई। इसके बाद से ही भाजपा और तृणमूल के बीच सियासी बहस शुरू हो गयी है. इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बयान दिया है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बीरभूम जिले के रामपुर हाट का दौरा करेंगी.

आठ लोगों को जिंदा जलाकर मार दिया गया

पिछले सप्ताह तृणमूल के एक मुस्लिम कार्यकर्ता की मौत के बाद बीते मंगलवार को आठ लोगों को जिंदा जलाकर मार दिया गया था. बंगाल सरकार 23 मार्च को कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश के मुताबिक इलाके में सीसीटीवी लगाने का काम कर रही है. इस मामले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह हिंसा तृणमूल कांग्रेस के ही दो गुटों के बीच पुरानी रंजिश के कारण हुई.

rampurhat-riot

CM ने बताया बदनाम करने की साजिश

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा, “यह हमारी सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा, वाम दलों और कांग्रेस की कोशिश है. बीरभूम की घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, चाहे वे किसी भी राजनीतिक दल से संबंध रखते हों. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि इस घटना में किसी हिन्दू की जान नहीं गयी. उन्होंने लोगों अपील किया कि किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button