Uncategorized

विधायक को पत्र लिखकर किया गर्लफ्रेंड की मांग, कार्रवाई करने में जुटी विधायक की टीम

 

डेस्क: महाराष्ट्र के राजौरा विधानसभा के विधायक सुभाष धोटे लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए जाने जाते हैं ऐसे में उनके पास प्रतिदिन लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए उन्हें पत्र लिखते हैं। सुभाष जी अपने सामर्थ्य के अनुसार लोगों की समस्याओं को दूर करते हैं। बीते दिनों उनके पास एक अजीबोगरीब पत्र आया जिसमें किसी ने उनसे गर्लफ्रेंड की मांग की।

गर्लफ्रेंड की मांग करते हुए विधायक को लिखा पत्र

इस तरह के पत्र आने की वजह से विधायक जी की रातों की नींद भी उड़ चुकी है। दरअसल भूषण जामुवंत नाम के किसी युवक ने विधायक सुभाष धोटे को पत्र लिखकर कहा कि वह एक छोटे से गांव राजौरा का युवक है। उसकी शिकायत है कि उसके गांव के भद्दे दिखने वाले और शराब बेचने वाले लड़कों के पास भी गर्लफ्रेंड है लेकिन उस युवक की कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। अतः उस युवक ने विधायक जिसने गर्लफ्रेंड की मांग करते हुए यह पत्र लिखा है।

लड़की ना मिलने पर खो दिया है आत्मविश्वास

उस युवक ने अपने पत्र में लिखा है कि लड़की ना फटने के कारण और उसका आत्मविश्वास खत्म हो चुका है। उस युवक ने विधायक सुभाष धोटे से अनुरोध करते हुए कहा है कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र के लड़कियों को उसकी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहे। युवक का मानना है कि यदि विधायक जी खुद लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहेंगे तो क्षेत्र की लड़कियां उसे भाव देने लगेगी।

Subhash-Dhote

मदद के लिए प्रतिदिन आते हैं पत्र

विधायक के सलाहकार भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि ऐसे में उन्हें क्या करना चाहिए। पत्र लिखने वाले युवक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। विधायक सुभाष धोटे का कहना है उनके पास प्रतिदिन कई पत्र आते हैं। ऐसे में इस तरह के पत्र से उनका समय बर्बाद होता है। विधायक सुभाष ने इस पत्र को लिखने वाले की खोज कर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

युवक की समस्या का समाधान करेंगे विधायक

विधायक का कहना है उन्हें पोस्ट के माध्यम से अभी तक इस प्रकार का कोई पत्र नहीं मिला है लेकिन उनके व्हाट्सएप पर यह चिट्ठी आई थी। विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं को यह पता लगाने के लिए कहा है कि भूषण जामुवंत कौन है और कहां रहता है। विधायक के अनुसार इस प्रकार का पत्र लिखना बिल्कुल भी उचित नहीं है। फिर भी उस लड़के के मिल जाने पर उसे समझा बुझा कर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button