Uttar Pradesh

मुसलमानों की 4 शादियों पर ओवैसी का बयान, कहा- हम एक में हैं परेशान

डेस्क: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए लगातार रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को मुरादाबाद में हो रहे वंचित समाज सम्मेलन में मुसलमानों की शादी का मुद्दा उठाकर योगी सरकार पर शब्दों का हमला किया। साथ ही उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर भी शब्दबाण छोड़े।

सम्मेलन में उन्होंने कहा कि इनके दिमाग में है कि मुसलमान चार चार शादियां करते हैं, लेकिन हम तो एक में ही परेशान हैं। डाटा है कुछ तो बताओ, एक को एक से ही इंसाफ करना बहुत मुश्किल काम है। इनकी शादियां नहीं हुई इसलिए ऐसा कहते हैं। दूसरा कहते हैं कि बच्चे बहुत पैदा करते हैं। कहां है डाटा बताओ ना, मोदी ने सुप्रीम कोर्ट को कहा कि 2 बच्चों का कानून नहीं बना सकते।

दुनिया की सबसे पहली यूनिवर्सिटी मुस्लिम महिला ने बनाई

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर हमला करते हुए आगे कहा, “वो कहते हैं कि इस्लाम में मुस्लिम महिलाओं का सम्मान नहीं होता, अरे दीवाने… अकेले तेरे भेजे में नहीं है। दुनिया की सबसे पहली यूनिवर्सिटी मुस्लिम महिला ने बनाई थी। इस्लाम में सबसे पहले सहादत मर्द नहीं एक महिला ने दी थी। तुम जानते नहीं हो हमारे इतिहास को। यदि हमारी बच्चियों, बेटियों और मां से किसी तरह की नाइंसाफी की जाएगी, तो वह निकलेंगे और लोकतांत्रिक तरीके से जवाब देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button