Uttar Pradesh

रिटायर्ड CO से घूस ले रहा था यूपी पुलिस का ही एक इंस्पेक्टर, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

डेस्क: जहां एक ओर पुलिस विभाग अपराधिक मामलों को रोकने के लिए एक्शन ले रही है वहीं दूसरी ओर कुछ पुलिस कानून तोड़ने में लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक इंस्पेक्टर के रिटायर्ड CO से रिश्वत लेने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने रिटायर्ड CO से ₹5000 की रिश्वत ली थी जिसके बाद सीओ ने उसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी।

दरअसल, ईओडब्लू से रिटायर्ड सीओ बीएल दोहरे को कुछ लोगों ने मंडी परिषद का चेयरमैन बनाने की बात कह कर उनसे 1 कड़ोड़ रुपए की मांग की। जानकारी के अनुसार, दोहरे ने इस काम के लिए उन लोगों को 20 लाख रुपए एडवांस भी दिया था।

इतने रुपयों की ठगी होने के बाद उन्होंने पुलिस में एफ आई आर दर्ज कराई और बिजनौर थाने में कार्यरत इंस्पेक्टर राधेश्याम यादव ने इस मामले को अपने हाथ में लिया। मामले की जांच की गति बढ़ाने के लिए उन्होंने सीओ से रिश्वत की मांग की। चुकी दोहरे स्वयं पुलिस विभाग में अफसर रह चुके हैं उन्होंने उस इंस्पेक्टर की शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी।

गुरुवार की शाम को जब दोहरे उस इंस्पेक्टर को ₹5000 देने पहुंचे और उसने रिश्वत का पैसा लिया वैसे ही टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button