Entertainment

कूपर अस्पताल को बताया जा रहा मनहूस, नेटीजेंस का फूटा गुस्सा

 

डेस्क: 2020 की शुरुआत से ही बॉलीवुड ने अपने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है। इस लिस्ट में ऋषि कपूर, इरफान खान सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बेहतरीन अभिनेताओं के नाम शामिल है। अब इन नामों में एक और नाम शामिल हो गया है जो है- सिद्धार्थ शुक्ला। सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ शुक्ला काफी कम उम्र के थे इस वजह से उनके देहांत की खबर सुन सभी को ज्यादा तकलीफ हो रही है।

अन्य अभिनेताओं की बात करें तो उनकी मौत तबीयत बिगड़ने के कारण हुई थी। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत का मामला अभी रहस्य बना हुआ है। इसी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस भी उनकी मौत को सुशांत सिंह राजपूत के केस के साथ जोड़कर देख रहे हैं। उनकी मांग है इस मामले की अच्छे से निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इसी बीच कई फैंस मुंबई के कूपर अस्पताल पर भी सवाल उठा रहे हैं।

ऊपर अस्पताल को बताया जा रहा है मनहूस

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के शव को कूपर अस्पताल में ले जाया गया था। यह वही अस्पताल है जहां सुशांत सिंह राजपूत का भी पोस्टमार्टम हुआ था। अब इसी अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला का भी पोस्टमार्टम हुआ है। फिलहाल सभी को उनके रिपोर्ट का इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया परकूपर अस्पताल को मनहूस कह कर संबोधित किया जा रहा है।

सुशांत के ही तरह सिद्धार्थ के मामले में भी होगी बेईमान?

पहले ही इस बात की पुष्टि हो गई थी इस सिद्धार्थ की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी। लेकिन फिर भी इस विषय पर विस्तृत जांच अभी चल रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इस बात से अधिक चिंतित हैं कि उनके शरीर को कूपर अस्पताल में क्यों ले जाया गया। वहीं कई फैंस इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या सुशांत सिंह राजपूत के मामले के ही तरह सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में भी बेईमानी होगी?

कूपर अस्पताल पर उठ रहे सवाल

बॉलीवुड में स्टार बन कर उभर रहे युवा अभिनेताओं के रहस्यमय तरीके से हुए मौतों के बाद उनके शरीर को प्रत्येक बार कूपर अस्पताल में ले जाना फैंस को रास नहीं आ रहा है। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि “जब भी चीजों की हेराफेरी करनी हो तो मृत व्यक्ति के शरीर को कूपर अस्पताल भेज दें। मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल के डॉक्टर इस में माहिर हैं।”

सीसीटीवी की निगरानी में हुआ पोस्टमार्टम

सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस और सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में किया है। लेकिन फिर भी फैंस इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। उनका मुंबई पुलिस और पोपटलाल के डॉक्टरों पर आरोप है कि यह लोग तथ्यों के वह फेरबदल करने में काफी माहिर है। बता दें कि आज ही सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button