PoliticsWest Bengal

उत्तर 24 परगना में आयोजित कोविड-19 जागरूकता कार्यक्रम, प्रियांगु पाण्डेय ने मास्क-सैनिटाइजर देकर परिवहन कर्मियों व यात्रियों को किया जागरूक

कोलकाता: उत्तर 24 परगना जिले के बारासात के चंपाडाली बस स्टैंड के पास मकर संक्रांति के अवसर पर परिवहनकर्मियों के साथ यात्रियों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर देकर जागरूक किया गया। बारासात स्थित क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के आरटीए सदस्य प्रियांगु पांडेय के नेतृत्व में यह जागरूकता अभियान चलाया गया।

इस दौरान घंटों चले अभियान में बस-ऑटो चालकों, कंडक्टर के साथ यात्रियों में मास्क व सैनिटाइजर का वितरण कर सजग रहने का अनुरोध किया गया। इस जागरूकता अभियान को सफल बनाने के लिए आइएनटीटीयूसी के उत्तर 24 परगना जिले के अध्यक्ष तापस दास गुप्ता ने सहयोग किया।

Covid awareness campaign conducted in North 24 Parganas

कार्यक्रम के दौरान आरटीए सदस्य व तृणमूल कांग्रेस नेता प्रियांगु पांडेय ने कहा कि बारासात के अलावा बशीरहाट, बैरकपुर और बनगांव सहित जिले भर में क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के आरटीए की ओर से जागरूकता कार्यक्रम आयोजित होंगे, ताकि जल्द से जल्द बंगाल को कोरोना मुक्त बनाया जा सके।

Priyangu Pandey Distributing Mask Sanitizer in North 24 Parganas

वर्तमान कोविड महामारी की परिस्थिति में सार्वजनिक परिवहन (बस, ऑटो इत्यादि) में सफर के दौरान जागरूक रहने की अत्यंत आवश्यकता है। संक्रमण से बचने के लिए मास्क अनिवार्य रूप से पहनना जरूरी है। साथ ही हाथों को सैनिटाइज करते रहना होगा।

सड़क सुरक्षा को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहल पर राज्यभर में चल रहा ‘सेफ ड्राइव से‍व लाइफ’ अभियान लगातार सफलता बटोर रहा है। अब उनकी प्रेरणा से कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button