Politics

सचिन सहित भारतीय शख्सियत व पर बरसे अधीर रंजन चौधरी, जानिए क्या है वजह

डेस्क, पश्चिम बंगाल के कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर पलटवार किया. किसान आंदोलन के समर्थन में जब दुनिया भर के मशहूर हस्तियों ने ट्वीट किया, तो कई भारतीय शख्सियतों ने इन ट्वीट का विरोध करना शुरू कर दिया.

उनके अनुसार यह भारत का आंतरिक मामला है. अधीर रंजन चौधरी ने से गैर वाजिब बताया. उनका कहना है कि कि जब भारत के प्रधानमंत्री ने अमेरिका में जाकर अबकी बार तुरंत सरकार का नारा लगाया, उस वक्त वह भी वहां का आंतरिक मामला था.

आज लाखों किसान आंदोलन कर रहे हैं. यह किसी राजनीतिक पार्टी के नहीं हैं. यह भारत के अन्नदाता हैं. जब सचिन तेंदुलकर देश की तरफ से खेलते हुए छक्का मारा करते थे, तब यह किसान भी खुश होते थे और सचिन के किसी मैच में नाकाम रहने पर यह भी दुखी हो जाते थे.

उनका कहना है कि वह भी सचिन का फैन है, लेकिन उन्हें सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की साजिश में ना फंसे, तो बेहतर है. उन्होंने सचिन को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें आईने के सामने खड़े होकर खुद से पूछना चाहिए कि जब देश में कोई दिल दहला देने वाली घटना होती है, तब वह चुप क्यों रहते हैं? उस वक्त वह अपना दुख या विचार क्यों नहीं प्रकट करते?

इसी के साथ उन्होंने सभी कलाकारों और क्रिकेटरों को सच को सच और गलत को गलत कहने की नसीहत दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button