International

पाकिस्तानी मदरसे का वीडियो हो रहा वायरल, मौलाना और उसके छात्रों ने पुलिस को धमकाया

 

डेस्क: न्यूजीलैंड द्वारा पाकिस्तान की ट्रिप कैंसिल करने के बाद एक तरफ जहां पाकिस्तान के कई बड़े चेहरे पाकिस्तान को सबसे सुरक्षित देश बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी पुलिस को ही वहां के मौलाना अपने छात्रों के साथ धमकाते दिख रहे हैं। इन दिनों पाकिस्तानी मदरसे की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है इसमें मौलाना और उसके छात्र पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सूत्रों की माने तो यह वीडियो पाकिस्तान की राजधानी मदरसा जामिया हफ्सा की है। दरअसल पाकिस्तान के इस मदरसे के मौलाना ने तालिबानी झंडा फहराया था जिससे उतारने के लिए पाकिस्तानी पुलिस वहां पहुंची। पुलिस के वहां पहुंचते ही मौलाना और उनके छात्रों ने एके-47 निकाल लिए और सभी पुलिस कर्मियों को खरी-खोटी सुनाने लगे।

मदरसे की छात्राओं ने भी किया विरोध

जब पाकिस्तानी पुलिस ने मौलाना से तालिबान का झंडा मदरसे के छत से उतारने को कहा तो मौलाना कहने लगा पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने यहां शरिया कानून लागू करने की इजाजत दे दी है। पुलिस को तालिबान का झंडा उतारने से रोकने के लिए मदरसे की छात्राएं भी छत पर आ गई। इतना ही नहीं मदरसे के छात्र ने एके-47 बंदूक भी निकाल ली।

पुलिस को कहा भला-बुरा

मदरसे की छत से तालिबान का झंडा उतारने के लिए कहने पर मदरसे के मौलाना ने वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों को काफी भला-बुरा कहा मौलाना ने कहा कि “लानत है ऐसी नौकरी पर। यह नौकरी छोड़ दो। अल्लाह दूसरी नौकरी देगा।”इसके अलावा भी उन्होंने पुलिस को काफी कुछ कहा और तालिबानी झंडा उतारने की जिद पर अड़ गए।

दर्ज की गई शिकायत

पाकिस्तानी पुलिस को धमकाने पर जामिया हफ्सा मदरसे के मौलाना अब्दुल अजीज और उनके सभी छात्रों के खिलाफ एंटी टेरेरिस्ट एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि तालिबानी झंडा फहराने में शामिल मौलाना और अन्य लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button