Bihar

चड्डी-बनियान में ट्रेन में घूमते दिखे JDU के MLA गोपाल मंडल, महिला सहयात्रियों द्वारा आपत्ति जताए जाने पर दी धमकी

 

डेस्क: आए दिन कई नेताओं मंत्रियों और विधायकों से संबंधित अजीबोगरीब मामले देखने और सुनने को मिलते हैं लेकिन बीते दिनों कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप यकीन ही नहीं करेंगे और आपकी हंसी भी नहीं रुकेगी। दरअसल अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा का केंद्र बन गए हैं।

बीते दिन हुआ है राजेंद्र नगर पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान वह बिना कपड़ों के केवल चड्डी और बनियान में ट्रेन में घूमते हुए नजर आए। उनके इस हरकत पर कई सा यात्रियों ने आपत्ति जताई। से यात्रियों ने अपने साथ महिला के होने का हवाला दिया और उन्हें कपड़े पहनने के लिए कहा तो इस पर वह भड़क गए।

A1 कोच में चड्डी बनियान में घूम रहे थे विधायक

दी गई जानकारी के अनुसार जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस के एवं कोच में सफर कर रहे थे। वह पटना से नई दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान उसी कोच में कई अन्य परिवार भी ऐसे थे जो नई दिल्ली जा रहे थे। तभी विधायक अपने कपड़े उतार कर चड्डी बनियान में कोच में घूमने लगे जिस पर सभी सह यात्रियों ने आपत्ति जताई।

शिकायत करन पर गोली मारने की दी धमकी

जब उनके सारे यात्रियों ने उनसे इस विषय पर आपत्ति जताई तो गोपाल मंडल मारपीट पर उतारू हो गए। साथ ही उन्होंने विरोध करने वाले यात्रियों को उन्होंने गोली मारने की धमकी भी दे डाली। इससे A 1 कोच में विवाद बढ़ने लगा। मौके पर मौजूद आरपीएफ की टीम ने मामले को शांत करने की काफी कोशिश की तब जाकर यह मामला शांत हुआ।

देने लगे मां बहन की गालियां

जेडीयू के विधायक पर यह आरोप लगाया जा रहा है का विरोध किए जाने पर वह मारपीट पर उतारू हो गए और अपने सहयात्री यों को मां बहन की गालियां देने लगे। साथ ही उन्होंने गोली मारने की भी धमकी दे डाली। इस विषय पर उनके सहयात्रियों ने आरपीएफ से उनकी शिकायत की। शिकायत करने के बाद उनका कोच बदल दिया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

विधायक का था पेट खराब

जगदीश विषय पर एएनआई ने उनसे बात करने की कोशिश की तो इस मामले के बारे में बताते हुए गोपाल मंडल ने कहा, “वास्तविक में हम चड्डी बनियान में ही थे। क्योंकि जैसे ही ट्रेन में चढ़े मेरा पेट खराब हो गया।” दरअसल वह चड्डी बनियान में टॉयलेट जा रहे थे जिस दौरान उनके सहयात्री यों ने इस विषय पर उनसे आपत्ति जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button