Bihar

थानेदार को पूूछताछ करना पड़ा महंगा, दुकानदार ने आंखों में झोंक दिया मिर्च पाउडर

 

डेस्क: बिहार के जहानाबाद जिले में एक फुटपाथ दुकानदार ने गुस्से में आकर थानाध्यक्ष की आंख में मिर्च का पाउडर झोंक दिया । आंख में मिर्ची लगने के बाद थानाध्यक्ष जलन से परेशान हो गए। घटना के बाद अन्य पुलिसकर्मियों ने तत्काल दुकानदार को हिरासत में ले लिया। दरअसल में जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र के पंडौल मोड़ के समीप थानाध्यक्ष पुलिस कर्मियों के साथ एक मुर्गी फार्म संचालक से पूछताछ करने के लिए गए थे। इस दौरान संचालक वहां नहीं मिला। उसके बारे में जानकारी लेने के लिए थानाध्यक्ष ने पास में ठेले पर गोलगप्पा बेच रहे दुकानदार अनिल कुमार से जाकर पूछताछ की। आरोप है कि इस दौरान दुकानदार ने बेहद बदतमीजी से जवाब दिया। इस जब थानेदार ने उसे डांटा तो दुकानदार ने आंख में मिर्ची पाउडर झोंक दिया।

इधर इस घटना के बाद पुलिस टीम ने तत्काल दुकानदार को हिरासत में ले लिया और थाने में लाकर पूछताछ करने लगी। इसी बीच दुकानदार को हिरासत में लेने की सूचना पर आक्रोशित आसपास के अन्य दुकानदारों और ग्रामीणों ने पंडौल मोड़ पर पहुंचकर आगजनी की और शकूराबाद-कुर्था मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया। जाम कर रहे लोगों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी भी की। जाम और आगजनी की सूचना पर फिर से पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पुलिस पहुंची। लेकिन पुलिस की गाड़ी देखते ही जाम कर रहे लोग भाग खड़े हुए। पुलिस ने आग बुझाकर यातायात को चालू करवाया।

इधर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि ‘मुर्गी फार्म संचालक लाउडस्पीकर लगाकर तेज आवाज में उसे बजाकर मुर्गी बेचता था। उसी को मना करने के उद्देश्य पंडौल मोड़ पहुंचे थे। लेकिन फॉर्म बंद कर संचालक फरार हो गया था। मैं पास में ठेले पर गोलगप्पे बेच रहे एक दुकानदार से पूछताछ करने लगा तो उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। डांट फटकार लगाने पर मेरे आंख में मिर्ची का पाउडर झोंक कर हमला कर दिया।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button