Bihar

गया जंक्शन पर हो रही थी सोने के बिस्किट की तस्करी, लगभग 3 करोड़ का सोना बरामद

डेस्क: गया जंक्शन पर दो लोग सोने के बिस्किट की तस्करी करते पकड़े गए हैं। आरपीएफ और पटना डीआरआई की टीम ने इन्हें दो करोड़ 88 लाख 36 हजार रुपए के सोने के साथ पकड़ा। बताया जा रहा है कि दोनों तस्कर रिश्ते में चचेरे भाई हैं और सोमवार की रात अलग-अलग ट्रेन से गिरफ्तार किए गए हैं।

दरअसल, रेल सुरक्षा बल के साथ मिलकर पटना की 5 सदस्यीय टीम सोमवार को रात में गया पहुंची और ट्रेन संख्या 22912 हावड़ा इंदौर शिप्रा एक्सप्रेस में मौजूद एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी की। तलाशी के बाद व्यक्ति के पास से 1 किलोग्राम के तीन अलग-अलग विदेशी सोना जप्त किया गया। व्यक्ति का नाम रामेश्वर बिंद लोधी बताया जा रहा है और वह तलाशी के वक्त s7 बर्थ संख्या 38 पर यात्रा कर रहा था।

उसके बाद डीआरआई पटना से मिली सूचना के आधार पर गाड़ी संख्या 12311 हावड़ा कालका एक्सप्रेस में सुबह 5:00 बजे छापेमारी की गई। ट्रेन के S-8 कोच के बर्थ संख्या 24 पर यात्रा कर रहे रामधनी नामक व्यक्ति की तलाशी के बाद उसके पास से 1 किलोग्राम के तीन सोने के विदेशी बिस्किट जप्त किए गए। दोनों तस्करों से पूछताछ के बाद टीम को पता चला कि दोनों आपस में चचेरे भाई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button