Politics

कभी नहीं कहा कि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव 2025 में सीएम फेस होंगे: ललन सिंह

डेस्क: जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि बिहार में 2025 के विधानसभा चुनाव में राजद नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे।

2025 के चुनावों में सीएम चेहरे के बारे में अपनी पार्टी का रुख स्पष्ट करने के लिए पूछे जाने पर, ललन ने यह कहकर सीधा जवाब देने से बचने की कोशिश की, “2025 आने पर हम मुद्दों पर बात करेंगे। अभी, कृपया 2024 के चुनावों के बारे में बात करें।”
जद (यू) प्रमुख ने यह भी कहा कि चाहे कोई भी मुख्यमंत्री बने उनकी पार्टी अस्तित्व में रहेगी।

पार्टी के पूर्व संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश कुमार पर आरोप लगाया था कि नीतीश अब अपने फैसले का इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन पार्टी के चार से पांच नेताओं की सलाह पर काम करते हैं जो हमेशा उन्हें घेरे रहते हैं।

ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों का जवाब देते हुए कहा “अगर ऐसा होता, तो कुशवाहा 2021 में तीसरी बार जद (यू) में कभी नहीं लौट सकते थे। जद (यू) का एक भी नेता कुशवाहा की वापसी के पक्ष में नहीं था, क्योंकि सभी उनकी उच्च महत्वाकांक्षाओं के बारे में जानते थे। लेकिन सीएम कुशवाहा को पार्टी में लेने के लिए तैयार हो गए।

ललन ने यह भी कहा कि कुशवाहा कभी भी अपने लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी से कम कुछ नहीं सोचते। उन्होंने कहा, “यह उनकी उच्च महत्वाकांक्षा है कि वह किसी भी पार्टी या राजनीतिक गठबंधन के साथ लंबे समय तक नहीं रह पाते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button